Friday, July 1, 2022
More
    Homeराजनीतिवोट के लिए जिन्ना को आदर्श बताने वाले अखिलेश की, क्या बात...

    वोट के लिए जिन्ना को आदर्श बताने वाले अखिलेश की, क्या बात करें

    Akhilesh yadav news : झांसी। उत्तर प्रदेश की वीरांगना नगरी झांसी पहुंचे प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास,निर्यात प्रोत्साहन, एनआरआई निवेश प्रोत्साहन मंत्री नंदगोपाल गुप्ता नंदी ने सोमवार को अखिलेश यादव पर तीखा हमला करते हुए कहा कि जो व्यक्ति केवल वोट के लिए जिन्ना को अपना आर्दश बता दे, ऐसी बचकाना बातें करने वाले अखिलेश यादव के बारे में बात करना ही बेकार है।

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशानुसार जिले मे कानून व्यवस्था तथा विकास एजेंडा संबंधी समीक्षा के बाद आज यहां सर्किट हाउस में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए औद्योगिक विकास मंत्री ने पत्रकारों से ही सवाल किया कि आप हमेशा अखिलेश यादव से जुड़े सवाल क्यों पूछते हैं। उनका बचपना जगजाहिर है। चुनाव हारने के बाद पांच साल ट्विटर और फेसबुक खेल कर बिताने वाले अखिलेश की बात ही बेमानी है।

    यहाँ पढ़े :बढ़ते ब्याज के कारण घर खरीदना हुआ मुश्किल

    उनकी बचकानी हरकतें अक्सर देखने को मिलती रहती है। जो व्यक्ति वोट की लालच में जिन्ना को अपना आदर्श बता डालें उसके बारे में क्या बात करेंगे। आजकल फेसबुक और ट्विटर पर एक फोटो चल रही है, जिसमें टोटी और पंप साथ-साथ देखे जा रहे हैं। आप अंदाजा लगा सकते हैं कि एक किराएदार भी किसी किराए के मकान को खाली करते समय अपने द्वारा लगाई गई टोटी को इसलिए नहीं निकालता है कि उसकी चूड़ी खराब हो जाएगी या वह टूट जाएगी। वहीं उत्तर प्रदेश के मुखिया रहने के बावजूद अखिलेश यादव सरकारी आवास में अपने द्वारा लगाई गई टोंटी तक निकाल कर ले जाते हैं। इससे उनकी मानसिकता स्पष्ट होती है।

    उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश पिछले पांच सालों में उत्तम प्रदेश बना है। अब यह सर्वोत्तम प्रदेश बनने की राह पर अग्रसर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के आठ साल गुजर चुके हैं। इन आठ वर्षों में जनकल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारा गया है। इस पिछड़े बुंदेलखंड को जिसे कोई पूछता नहीं था, 2017 में भाजपा की सरकार आने के बाद डिफेंस कॉरिडोर बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे जैसी सौगातें दी गई। जल्द ही इनका लोकार्पण प्रधानमंत्री करेंगे।

    यहाँ पढ़े :बढ़ते ब्याज के कारण घर खरीदना हुआ मुश्किल

    विकास की रोशनी गांव के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे ऐसा प्रयास लगातार किया जा रहा है, इसके लिए मुख्यमंत्री जी ने प्रत्येक मंडल पर एक कैबिनेट मंत्री व दो राज्य मंत्री लगाकर विकास कार्यों की जिम्मेदारी सौंपी है। आज हमने आंगनबाड़ी, स्कूल व गेहूं क्रय केंद्र का औचक निरीक्षण किया। वहां पर आमूलचूल परिवर्तन देखने को मिला है।

    उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी ने 2017 में जो संकल्प पत्र जारी किया था, उन सभी वादों को पूरा किया। हम दूसरी पार्टियों की तरह चुनाव आने पर झूठे वादे नहीं करते कि हम यह फ्री देंगे, वह भी देंगे,लेकिन उनके पास कोई रोडमैप नहीं होता। हमारे पास हर विकास कार्य का रोडमैप है और उसी के अनुसार हम चल रहे हैं। जल्द ही हम प्रदेश को सर्वोत्तम प्रदेश बनाएंगे।

    Akhilesh yadav news


    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments