Monday, November 28, 2022
More
    HomeखेलAC Milan : एसी मिलान ने एटलांटा को हराया,11 साल में पहली...

    AC Milan : एसी मिलान ने एटलांटा को हराया,11 साल में पहली बार ख़िताब हासिल किया

    AC Milan : राफेल लीओ और थियो हर्नांडेज़ के गोल के बाद एसी मिलान ने रविवार को 11 साल में अपना पहला सीरी ए खिताब हासिल किया, जिससे उन्हें अटलंता पर 2-0 से जीत मिली, एक जीत जो उन्हें स्टैंडिंग के शीर्ष पर दिन के दो अंक स्पष्ट करती है। 

    दूसरे स्थान पर इंटरनैजियोनेल के साथ और बाद में रविवार को कालियरी के खिलाफ कार्रवाई में नहीं, लीग के नेताओं (AC Milan) मिलान को पता था कि वे अटलंता पर जीत के साथ अपने प्रतिद्वंद्वियों पर दबाव डाल सकते हैं।

    लेकिन स्टेफ़ानो पियोली की टीम पहले हाफ में नर्वस और विचारों से रहित दिखी, पूरे शुरुआती 45 मिनट में स्पष्ट मौका बनाने में विफल रही।

    उनकी गुणवत्ता दूसरी छमाही में आई, हालांकि, इन-फॉर्म ब्राजील फॉरवर्ड लीओ से अच्छी फिनिश के रूप में और फुल-बैक हर्नान्डेज़ के एक शानदार एकल प्रयास ने मिलान को घर देखा, जो एक उम्मीदवार सैन सिरो की राहत के लिए बहुत कुछ था।

    इंटर ने सीज़न के अंतिम दिन तक खिताबी दौड़ जारी रखने के लिए दिन में बाद में कालियरी को हराने में कामयाबी हासिल की, लेकिन मिलान को पता है कि अगले सप्ताह के अंत में सासुओलो में होने वाले फाइनल मैच में स्कडेटो शहर के लाल हिस्से में वापसी करेगा।

    यहाँ पढ़े:ASTON VILLA vs CRYSTAL PALACE : एस्टन विला vs क्रिस्टल पैलेस, लाइव! स्कोर, अपडेट, स्ट्रीम

    मैच के बाद पियोली ने कहा, “मुझे प्रशंसकों को अलविदा कहना पड़ा, यह एक ऐसा साल है जो मुझे उत्साहित करता है।” “यह अभी खत्म नहीं हुआ है, हमें दृढ़ और शांत होना चाहिए।

    “मैं बहुत संतुष्ट हूं, क्योंकि हम एक मजबूत टीम के खिलाफ खेले जिसने हमारे लिए मुश्किलें पैदा कीं। हमने आक्रमण के चरण में अच्छा प्रदर्शन किया और हमें समाधान मिला। हमने अपनी स्पष्टता कभी नहीं खोई और हमें हमेशा इस पर विश्वास था, इसलिए जीत एक अच्छी तरह है- योग्य इनाम।

    “मैं बहुत सामान्य सप्ताह जी रहा हूं, क्योंकि मैं अपने खिलाड़ियों का सकारात्मक रवैया देखता हूं। हमारी एक महत्वपूर्ण पृष्ठभूमि है, जो दो साल एक साथ मिली है। लड़के मुझे गर्व महसूस कराते हैं।”

    रविवार की जीत मिलान की लगातार पांचवीं लीग सफलता थी और उन्होंने अपने नाबाद सीरी ए रन को 15 मैचों तक बढ़ाया।

    सब्स्टीट्यूट जूनियर मेसियस ने लियो को एक अच्छा पास दिया, जिन्होंने 56 वें मिनट में सीजन का अपना 11 वां लीग गोल करने से पहले एक टच लिया।

    आठवें स्थान पर काबिज अटलंता, जो अभी भी अगले सत्र में यूरोप के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीद कर रहे हैं, ने शायद ही कभी एक तुल्यकारक की धमकी दी हो।

    हर्नान्डेज़ ने तब एक आश्चर्यजनक प्रयास किया जो एक गोल-ऑफ-द-सीजन दावेदार हो सकता है। उन्होंने समय से अपने ही आधे 15 मिनट में गेंद को उठाया, और एक कर्कश भीड़ के सामने मिलान के अंतिम घरेलू खेल में एक महत्वपूर्ण जीत को सील करने के लिए नेट में ड्रिल करने से पहले कई चुनौतियों को दरकिनार करते हुए दौड़े और दौड़े।


    यहाँ पढ़े:Andrew Symonds : ऑस्ट्रेलिया की एंड्रयू साइमंड्स की 46 साल के उम्र में हुआ निधन

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments