Saturday, July 2, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशBJP News : जब सोनिया मुलायम रिटायर नही हुए तो मोदी कैसे...

    BJP News : जब सोनिया मुलायम रिटायर नही हुए तो मोदी कैसे हो जायेंगे: कठेरिया

    BJP News :  इटावा। पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री और इटावा से भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद प्रो.रामशंकर कठेरिया ने दावा किया है कि नरेंद्र मोदी अभी रिटायर नहीं हो रहे है और 2024 में तीसरी दफा वह प्रधानमंत्री बनेंगे।

    मोदी सरकार के आठ साल पूरा होने के मौके पर रिपोर्ट टू नेशन पर इटावा के सिंचाई विभाग के प्रशासनिक भवन मे पत्रकारों से बात करते हुए कठेरिया ने शनिवारको कहा कि विपक्ष की ओर से भले ही प्रधानमंत्री मोदी के रिटायर होने की बात कही जा रही हो लेकिन हकीकत में श्री मोदी ,काग्रेंस अध्यक्षा सोनिया गांधी और समाजवादी पार्टी (SP) सरंक्षक मुलायम सिंह यादव से छोटे है, जब ये लोग रिटायर नही हुए तो प्रधानमंत्री मोदी कैसे रिटायर होंगे।

    उन्होंने कहा कि विपक्ष भले ही कुछ भी प्रचार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर करे लेकिन हकीकत यही है । देश मे साल 2024 में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी और मोदी जी देश के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

    इस मौके पर केंद्र सरकार की जनहितकारी योजना के तहत प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत विजय कठेरिया, राम मनोहर, छुन्नी देवी, मीरा देवी, प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के अंतर्गत उमा देवी, शिशुपाल,रामकली देवी,प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के तहत सुरेश पाठक,प्रदीप दीक्षित स्वच्छ भारत अभियान (शौचालय) के तहत रेशमा देवी, ई-श्रम कार्ड लाभार्थी परमजीत कश्यप, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न वितरण योजना के लाभार्थी चंचल पांडेय को पौधा देकर सम्मानित किया गया।

    BJP News



    यहाँ पढ़े:Kanpur violence reason : मुख्य अभियुक्त जफर हयात गिरफ्तार

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments