Sunday, October 2, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशKanpur violence reason : मुख्य अभियुक्त जफर हयात गिरफ्तार

    Kanpur violence reason : मुख्य अभियुक्त जफर हयात गिरफ्तार

    Kanpur violence reason : कानपुर। उत्तर प्रदेश में कानपुर के बेकनगंज क्षेत्र में शुक्रवार को दो पक्षों के बीच हुयी हिंसा के मामले में पुलिस ने मुख्य अभियुक्त जफर हयात हाशमी को गिरफ्तार कर लिया है।

    कानपुर के पुलिस आयुक्त विजय सिंह मीणा ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हाशमी को लखनऊ के हजरतगंज इलाके से गिरफ्तार किया गया है।
    मीणा ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने तीन एफआईआर दर्ज की हैं। साथ ही 18 संदिग्धों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है।

    उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्धों की पहचान की जा रही है। इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि पुलिस संदिग्धाें के मंसूबों की जांच कर रही है। अब तक की जांच से स्पष्ट हुआ है कि कुछ लोगों ने हिंसा भड़काने की कोशिश की।

    यहाँ पढ़े:Kanpur Violence Case : कानपुर हिंसा मामले में 18 गिरफ्तार,गैंगस्टर लगेगा

    गौरतलब है कि आरोपियों की शीघ्र पहचान और गिरफ्तारी के लिये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त निर्देश दिये थे। पुलिस बल की पर्याप्त तैनाती के बीच बेकनगंज और नयी सड़क इलाके में फिलहाल शांति है।
    मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को देर रात कानून व्यवस्था की समीक्षा कर दंगाईयों के साथ सख्ती से निपटने के निर्देश दिये थे। उन्होंने कहा कि मंत्री स्तरीय समूह 11 जून से मंडल व जनपद स्तर पर दौरा कर कानून व्यवस्था की समीक्षा करेगा।

    Kanpur violence reason


    यहाँ पढ़े:Pushkar Singh Dhami : उत्तराखंड उपचुनाव में BJP नेता Pushkar Singh Dhami ने की जीत हासिल

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments