Monday, November 28, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशKanpur Violence Case : कानपुर हिंसा मामले में 18 गिरफ्तार,गैंगस्टर लगेगा

    Kanpur Violence Case : कानपुर हिंसा मामले में 18 गिरफ्तार,गैंगस्टर लगेगा

    Kanpur Violence Case : कानपुर। उत्तर प्रदेश में कानपुर के बेकनगंज क्षेत्र में शुक्रवार को दो पक्षों के बीच हुयी पत्थरबाजी के मामले में पुलिस बवालियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करेगी।

    अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा कि जिले में हिंसा फैलाने वाले 18 लोगों को चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया गया है। पर्याप्त मात्रा में वीडियो फुटेज पुलिस काे प्राप्त हुये हैं जिसके आधार पर शरारती तत्वों को गिरफ्तार किया गया है जबकि कुछ अन्य की तलाश की जा रही है। घटना में शामिल लोगों के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

    उन्होने बताया कि बेकनगंज थाना क्षेत्र के नई सड़क इलाके में जुमे की नामाज के बाद कुछ लोगों ने दुकानों को बंद कराने का प्रयास किया और विरोध करने पर पथराव कर दिया। जवाब में दूसरे पक्ष के लोगों ने भी पथराव किया। सूचना पर पुलिस ने आवाश्यक बल प्रयोग कर हालात को काबू में कर लिया।

    कुमार ने बताया कि कानपुर की घटना को शासन ने गंभीरता से लिया है और शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिये अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया है। उन्होने लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने में और उपद्रवियों को पहचानने में प्रशासन की मदद करने की अपील की है।

    Kanpur Violence Case


    यहाँ पढ़े:Hyderabad Gang-Rape victim : सभी 5 दोषियों की पहचान की गई, विधायक का बेटा शामिल नहीं है

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments