Tuesday, October 4, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशBsp news : कश्मीर घाटी में निर्दोष लोगों की हत्यायें रोके केन्द्र...

    Bsp news : कश्मीर घाटी में निर्दोष लोगों की हत्यायें रोके केन्द्र : मायावती

    Bsp news : लखनऊ। कश्मीर घाटी में टारगेट किलिंग की घटनाओं पर चिंता जताते हुये बहुजन समाज पार्टी (BSP) अध्यक्ष मायावती ने केन्द्र सरकार से दहशत का माहौल जल्द खत्म करने और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

    उन्होनेकांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के कोरोना पीड़ित होने पर भी संवेदना जताते हुये उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। सुश्री मायावती ने शुक्रवार को ट्वीट किया “ जम्मू-कश्मीर में आये दिन निर्दोष लोगों की हत्यायें हो रही हैं। अभी हाल ही में वहाँ राजस्थान के निवासी व बैंक मैनेजर की हुई हत्या अति-दुःखद व चिन्तनीय भी। इससे वहाँ दहशत का वातावरण व्याप्त है। केन्द्र सरकार ऐसे दोषी तत्वों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करे, बीएसपी की यह माँग। ”

    एक अन्य ट्वीट में उन्होने कहा “ कांग्रेस पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गाँधी, जिनके कोरोना से पीड़ित हो जाने की ख़बर है, उनके अति-शीघ्र स्वास्थ्य लाभ होने की कुदरत से कामना।” गौरतलब है कि हाल के दिनो में कश्मीर घाटी में धर्म विशेष के लोगों को निशाना बनाकर हत्या किये जाने की घटनाओं में इजाफा हुआ है। गुरूवार को सुबह एक बैंक मैनेजर की हत्या कर दी गयी जबकि शाम को एक प्रवासी श्रमिक को गोली मारी गयी।

    Bsp news


    यहाँ पढ़े:World Bicycle Day 2022 : थीम, इतिहास, महत्व और प्रेरणादायक उद्धरण

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments