Sunday, July 3, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशDeepak Nitrite Share : गुजरात संयंत्र में आग लगने से दीपक नाइट्राइट...

    Deepak Nitrite Share : गुजरात संयंत्र में आग लगने से दीपक नाइट्राइट का स्टॉक 5% गिरा

    Deepak Nitrite Share : गुरुवार शाम वडोदरा (गुजरात) के बाहरी इलाके नंदेसरी औद्योगिक क्षेत्र में कंपनी की रासायनिक निर्माण सुविधा में भीषण आग लगने के बाद आज शुरुआती कारोबार में दीपक नाइट्राइट के शेयरों में 5 फीसदी से अधिक की गिरावट आई।

    लगातार छह दिनों की बढ़त के बाद शेयर में गिरावट आई है। बीएसई पर यह 4.66 फीसदी की गिरावट के साथ 1950 रुपये पर खुला।

    बीएसई पर दीपक नाइट्राइट का स्टॉक 5.14 प्रतिशत गिरकर 1,940 रुपये पर आ गया। लार्ज-कैप शेयर 5-दिवसीय चलती औसत से अधिक लेकिन 20-दिन, 50-दिन, 100-दिन और 200-दिवसीय चलती औसत से कम पर ट्रेड करता है।

    बीएसई पर फर्म का मार्केट कैप गिरकर 26,998 करोड़ रुपये पर आ गया। फर्म के कुल 0.90 लाख शेयरों ने बीएसई पर 17.66 करोड़ रुपये के कारोबार के साथ हाथ बदले।

    यहाँ पढ़े:Modi live today : मोदी करेंगे यूपी में 80 हजार करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धुएं में सांस लेने के बाद सात मजदूरों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और फैक्ट्री के पास रहने वाले करीब 700 लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है.

    दमकल की दस गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और सुविधा में फंसे लोगों को बचाया गया। अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

    वडोदरा के कलेक्टर आरबी बराड ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, “सात श्रमिकों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एहतियात के तौर पर कारखाने से सटे ग्रामीण इलाकों में रहने वाले लगभग 700 लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है।”

    दीपक नाइट्राइट ने एक्सचेंजों से बातचीत में कहा, “हमारी आपातकालीन प्रतिक्रिया टीम ने स्थानीय अधिकारियों और दीपक नाइट्राइट लिमिटेड के आसपास की कंपनियों के सहयोग से कुछ घंटों के भीतर आग पर काबू पा लिया। कोई हताहत नहीं हुआ है और कुछ लोगों को प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है। उपचार। कंपनी ने सभी संबंधित अधिकारियों को सूचित कर दिया है और क्षतिग्रस्त गोदाम की मंजूरी के एक या दो दिनों में संयंत्र संचालन फिर से शुरू होने की उम्मीद है। आग के कारणों की जांच की जा रही है और कंपनी संबंधित को सभी सहायता प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। इस मामले की जांच कर रहे अधिकारी।”

    Deepak Nitrite Share


    यहाँ पढ़े:Pashmina Roshan : इश्क विश्क रिबाउंड पोस्टर आउट, सितारे रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान, और नैला ग्रेवाल

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments