Monday, May 16, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशgeneral hospital spoilers : हमीरपुर महिला अस्पताल में डाक्टरों के बीच मारपीट

    general hospital spoilers : हमीरपुर महिला अस्पताल में डाक्टरों के बीच मारपीट

    general hospital spoilers

    general hospital spoilers : हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिला महिला अस्पताल में मंगलवार को मामूली विवाद में एक महिला डाक्टर ने दूसरे डाक्टर की जमकर पिटाई कर दी। जानकारी होने पर जिलाधिकारी ने मौके पर जाकर पूछताछ की। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है। अस्पताल की मुख्य चिकित्साधीक्षक (सीएमएस) डा फौजिया अंजुम नोमानी ने बताया कि डा अंशू मिश्रा ने सोमवार को सीता नामक महिला की प्रसव कराया था जिसकी आज दोपहर अस्पताल से छुट्टी होनी थी। अंशू मरीज की डिस्चार्ज स्लिप वगैरह बना रही थी कि तभी डा. आशा सचान ने कक्ष में घुसकर डा. मिश्रा के साथ अभद्रता की और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट शुरु कर दी।

    सीएमएस ने बताया कि अंशू की चीखपुकार सुन कर अस्पताल स्टाफ मौके पर पहुंचा और जिलाधिकारी व अन्य उच्चाधिकारियो को सूचना दी। मौके पर जिलाधिकारी डा चंद्रभूषण व पुलिस फोर्स मौके पर जाकर मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

    यहाँ पढ़े:Atmanirbhar : हर भारतीयों को आत्मनिर्भर बनाना चाहते है:मोदी

    सीएमएस ने उच्चाधिकारियो को बताया कि दो दिन पहले अस्पताल की ओटी इंचार्ज विनीता सचान ने अस्पताल के
    कर्मियो के साथ अभद्रता की थी, इस पर सभी कर्मियो ने जिलाधिकारी से लिखित शिकायत की थी कि यदि विनीता सचान को ओटी से नही हटाया गया तो वह अस्पताल में काम नही करेगे। उन्होने कहा कि डा आशा सचान का पक्ष अक्सर राज्य सरकार के एक कैबिनेट मंत्री लेते है जिससे डा सचान के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि सभी स्टाफा उनसे पीडित रहता है। उन्होने इस मामले की जानकारी शासन को दे दी है।

    पीडित डा अंशू ने हमीरपुर कोतवाली में लिखित शिकायत की है। कोतवाल का कहना है कि मामले की छानबीन करने के बाद ही रिपोर्ट दर्ज की जायेगी। उधर मुख्य चिकित्साधिकारी(सीएमओ) डा एके रावत का कहना है कि एक
    महिला डाक्टर को दूसरी डाक्टर के साथ मारपीट करना उचित नही है। इस मामले को संज्ञान में लिया जायेगा।


    यहाँ पढ़े:भारतीय महिलाएं अपने पतियों को लेकर पोसेसिव, उन्हें साझा करना स्वीकार नहीं कर सकतीं: इलाहाबाद HC

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments