Saturday, October 1, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशKanpur News : रोज़ शाराब पीकर नसेड़ी टीचर जाता था स्कूल

    Kanpur News : रोज़ शाराब पीकर नसेड़ी टीचर जाता था स्कूल

    Kanpur News

    Kanpur News : कानपुर के सजेती इलाके में एक नशेड़ी टीचर को छेड़खानी करना महंगा पड़ा. स्कूल स्टाफ और छात्राओं ने पहले नशेड़ी टीचर को पीटा फिर उसे एक कमरे में बंद कर पुलिस को बुला लिया. छात्राओं और स्कूल स्टाफ ने पुलिस को बताया कि कई बार यह टीचर इस तरह की हरकतों को अंजाम देता रहा है.

    एक टीचर ने आरोप लगाया कि नशेड़ी टीचर उसका पीछा करता हुआ क्लास रूम तक पहुंच गया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. यह घटना गुरुवार को घाटमपुर के सजेती थाना के अंतर्गत समूही भटपुरवा स्थित प्राथमिक विद्यालय में हुई. जहां नशे में धुत शिक्षक ने महिला टीचरों से छींटाकशी की फिर छात्राओं की मौजूदगी में गाली गलौज एवं शर्मनाक हरकत करने लगा. सभी मिलकर नशेड़ी टीचर कमरे में बंद कर पीटा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

    यहाँ पढ़े : PM Kisan Samman Nidhi Scheme : लेना चाहते हैं PM किसान योजना का लाभ

    स्कूल की शिक्षिकाओं का कहना है कि गुरुवार को रणविजय यादव शराब के नशे में धुत होकर विद्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने वो नशे में आपत्तिजनक हरकतें करने लगे. शोर-शराबा सुनकर स्थानीय ग्रामीण भी विद्यालय पहुंचे. इस दौरान उसे समझाने की कोशिश की भी गई लेकिन वो नहीं माना और गंदी हरकतें करने लगा. पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं स्कूल स्टाफ और टीचरों ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. इस संबंध में उच्च शिक्षा अधिकारियों को भी सूचित कर दिया गया है.



    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments