Monday, May 16, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशPolice encounter Amethi : 25 हजार के इनामी सहित 6 बदमाश गिरफ्तार

    Police encounter Amethi : 25 हजार के इनामी सहित 6 बदमाश गिरफ्तार

    Police encounter Amethi

    अमेठी। Police encounter Amethi उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में बीती रात अमेठी में पुलिस के विशेष दस्ते (एसओजी) और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एसओजी प्रभारी और दो बदमाशों को गोली लग गयी एवं पुलिस को 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश सहित गिरोह में शामिल सभी छह बदमाश पकड़ लिये गये।

    अमेठी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडे ने यहां बताया कि मुठभेड़ में घायल हुये लोगों को जगदीशपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। पकड़े गये अन्य बदमाशों के पास से पुलिस को अवैध असलहे मिले हैं। पुलिस को मुठभेड़ में शामिल सभी बदमाशों को पकड़ने में कामयाबी मिली है। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पूर्व जिले में लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हुए इन बदमाशों के रविवार देर रात क्षेत्र से गुजरने की एसओजी टीम को सूचना मिली थी। जिस पर एसओजी टीम ने मुसाफिरखाना थाना क्षेत्र के कादू नाला के पास नाकाबंदी कर दी। उसी समय काले रंग की स्कार्पियो पुलिस टीम को देखकर भागने लगी।

    पुलिस ने जब बदमाशों की घेराबंदी की तो स्कॉर्पियो में सवार आधा दर्जन बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोलीबारी कर दी। इसमें एसओजी प्रभारी के बाएं हाथ में गोली लग गई। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों के पैर में गोली लग गयी। इस दौरान पुलिस टीम ने सभी आधा दर्जन बदमाशों को पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाशों में गैंगस्टर एक्ट में निरुद्ध 25 हजार रुपये का इनामी महेश सिंह भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। इसके खिलाफ 13 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने बदमाशों के पास से चार अवैध तमंचे भी बरामद किये हैं।

    Read more:Nazhia salim : नाज़िहा सलीम इराकी चित्रकार को गूगल डूडल ने किया याद

    E-paper:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments