Tuesday, January 31, 2023
More
    Homeउत्तर प्रदेशRLD : संवैधानिक संस्थाओं का इस्तेमाल विपक्ष को डराने के लिये: त्यागी

    RLD : संवैधानिक संस्थाओं का इस्तेमाल विपक्ष को डराने के लिये: त्यागी

    RLD : लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार पर पूंजीपतियों को प्रश्रय देने और गरीब किसान की उपेक्षा का आरोप लगाते हुये राष्ट्रीय लोकदल (RLD) महासचिव त्रिलोक त्यागी ने मंगलवार को कहा कि संवैधानिक संस्थाओं का बेजा इस्तेमाल विपक्षी दलों को डराने के लिये किया जा रहा है।

    श्री त्यागी ने पार्टी के प्रदेश दफ्तर में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने सौ दिन का किया हुआ कोई भी वादा पूरा नहीं किया है। सरकार ने न ही पिछले सत्र का गन्ना भुगतान किया और न ही प्रदेश की कानून व्यवस्था और अन्ना पशुओं से आम आदमी की सुरक्षा में किसी भी प्रकार का कदम उठाया। आज भी सड़कों पर अन्ना पशुओं के हमले और किसान की खेतों में खड़ी फसलों की बर्बादी साफ देखी जा सकती है। कानून व्यवस्था के नाम पर आपके राज्य में हत्या, लूट, बलात्कार और डकैती जैसी घटनाओं की बाढ़ आ गयी है।

    उन्होने कहा कि देश की रक्षा करने वालों के परिवार की सुरक्षा के उत्तरदायित्व से देश के प्रधानमंत्री ने अपने कदम खींच लिये हैं। सिपाहियों की पेंशन न देना और अग्निवीर के माध्यम से केवल चार साल की सेना में नौकरी देना और सेवानिवृत्ति होने के बाद किसी भी प्रकार का लाभ न देना तानाशाही का प्रतीक और घोर न इंसाफी है। पार्टी अध्यक्ष जयन्त सिंह 28 जून से लगातार अग्निपथ के विरोध तथा युवाओं के कल्याण के लिए युवा पंचायते कर रहे हैं।


    यहाँ पढ़े : Yojana : 50 साल को ध्यान में रख कर बने योजनायें: योगी

    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments