Monday, October 3, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशRoadways Bus : निगोहा में रोडवेज बसों के न रुकने से नाराज...

    Roadways Bus : निगोहा में रोडवेज बसों के न रुकने से नाराज लोगों का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूटा

    • निगोहा से रोजाना सैकड़ो की तादात में राजधानी के जाते है दैनिक यात्री
    • सोशल मीडिया पर नेताओ को भी लोगो ने लताड़ा

    Roadways Bus : मोहनलालगंज, लखनऊ। निगोहां कस्बे में रोडवेज बसें न रुकने से नाराज लोग अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर कर विरोध जता रहे है। दैनिक यात्रियों का आरोप है कि रोजाना सुबह यहाँ से लखनऊ जाने के लिये सैकड़ो की संख्या में यात्री आते है। पर रोडवेज बसों के चालक बसे रोकते ही नही जबर्दस्ती करने पर जो रोकते है उनमें गैलरी तक भरी रहती है। इस विरोध को देखते हुए एक संस्था के कुछ लोगो ने सोशल मीडिया के साथ लिखित शिकायत जिम्मेदारों से करने की बात कही है।

    निगोहा के दैनिक यात्री राजेश, आशीष राम कुमार, सुनील बताते है कि निगोहा कस्बे से आसपास के करीब एक दर्जनों गांवों के सैकड़ो की तादात में दैनिक यात्री सुबह आकर सड़क किनारे खड़े हो जाते जिनमे छात्र-छात्राए भी शामिल रहती है।दैनिक यात्रियों का आरोप है कि रोजाना अधिकतर लोग आपने संस्थान व कालेज पहुचने में देरी हो जाती है। इसकी मुख्य वजह है कि रायबरेली लालगंज की तरफ से आने वाली रोडवेज बसे कस्बे में रोकते नही है। जब कभी दैनिक यात्री परेशान होकर बीच सड़क पर खड़े होकर बसे रोकने के लिये खड़े हो जाते है तो जो बसे रुक जाती है। उनमें गैलरी तक कि सवारियां भरी रहती है। इसको लेकर कुछ जागरूक लोगो ने सोशल मीडिया पर इस मुद्दे को उठाकर विरोध शुरू किया तो उनके समर्थन में सैकड़ो लोग ने जुड़कर विरोध शुरू कर दिया।

    यहाँ पढ़े: यूपी पुलिस ने गौतस्करों को मारी गोली, सद्दाम, कासिम और जीशान गिरफ्तार

    Roadways Bus : निगोहां तक बसें चलवाने की मांग

    दैनिक यात्रियों ने मांग की है कि जो बसे दुबग्गा से चलकर मोहनलालगज तक आती है उन्हें बढाकर निगोहा तक कर दिया जाए। ताकि कुछ दैनिक यात्री अपने गंतव्य स्थान तक समय पर पहुच सके।

    सभी बसों को रोकने के निर्देश दिए जाएं

    सोशल मीडिया पर विरोध करने वाले लोगो ने कहाकि प्रयागराज से चलकर जो बसे लखनऊ जाती है उन सभी बसों को जिम्मेदार निर्देशित करे कि निगोहा में सुबह शाम के समय स्टाफ किया जाए।

    नेताओं को भी लताड़ा

    सोशल मीडिया पर विरोध करने वालो ने स्थानीय नेताओं से लेकर शीर्ष नेताओं को भी जमकर लताड़ा विरोध करने वालो ने कहा चुनाव के समय ये नेता लोग तो बड़े बड़े वादे करते है। पर चुनाव खत्म होते ही सारे वादे भूल जाते है। और फिर पलटकर इलाके की समस्याओं पर ध्यान नही देते है।


    यहाँ पढ़े:Molested News : नाबालिग से छेड़छाड़ करने पर युवक के खिलाफ पिता ने दी तहरीर मुकदमा दर्ज

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments