Sunday, December 4, 2022
More
    Homeव्यापारIOC Share price : आईओसी का स्टॉक 3% चढ़ा

    IOC Share price : आईओसी का स्टॉक 3% चढ़ा

    IOC Share price : इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (IOC) के शेयरों में मंगलवार को 3 प्रतिशत की वृद्धि हुई, क्योंकि डी-स्ट्रीट को उम्मीद है कि चौथी तिमाही की आय को बढ़ावा देने के लिए कच्चे तेल की कीमतों में वृद्धि के कारण इन्वेंट्री लाभ होगा।

    इन्वेंटरी लाभ एक कंपनी के पास इन्वेंट्री के मूल्य में प्रशंसा से दर्ज किया जाता है। कंपनी अपनी मार्च तिमाही की आय बाद में दिन में घोषित करने वाली है। आईओसी के शेयर में पिछले दो दिनों से तेजी आ रही है और इस दौरान 1.73 फीसदी की तेजी आई है। सुबह 12:38 बजे आईओसी के शेयर बीएसई पर 0.4 प्रतिशत बढ़कर 122.6 रुपये पर कारोबार कर रहे थे।

    आईओसी, एनएसई, बीएसई, शेयर बाजार भारत, स्टॉक, परिणाम, पूर्वावलोकन आईओसी के शेयरों ने आज एनएसई पर 126 रुपये के उच्च स्तर को छुआ। (स्रोत: एनएसई) पिछले एक साल में शेयर में 20 फीसदी की तेजी आई है जबकि पिछले तीन सालों में इसमें 18 फीसदी की गिरावट आई है।

    सीएनबीसी-टीवी18 के एक सर्वेक्षण में सिंगापुर के उच्च रिफाइनिंग मार्जिन और उत्पाद में दरार के कारण कंपनी के रिफाइनिंग व्यवसाय के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। रिफाइनरी थ्रूपुट सालाना आधार पर 2 फीसदी और तिमाही आधार पर 3 फीसदी बढ़ने की उम्मीद है।

    कच्चे तेल की कीमतों में वृद्धि के बावजूद कीमतों में वृद्धि नहीं होने के कारण विपणन मार्जिन में तेज कमी देखी जा सकती है। रिफाइनिंग मार्जिन 9.3 डॉलर प्रति बैरल और मार्केटिंग मार्जिन -1 प्रति लीटर पर देखा जा रहा है। IOC के लिए Q4 आय में क्या उम्मीद की जाए, इसका एक स्नैपशॉट यहां दिया गया है: आईओसी, शेयर की कीमत, परिणाम

    तिमाही-दर-तिमाही (QoQ) का शुद्ध लाभ 38 प्रतिशत बढ़कर 8,083 करोड़ रुपये हो गया है।

    IOC Share price


    यहाँ पढ़े:Cannes Film Festival 2022 : कान्स फिल्म समारोह 2022 में भारतीय कलाकार, फिल्में

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments