Wednesday, May 18, 2022
More
    HomeमनोरंजनDon Movie Review : तमिल मूवी डॉन आज हुई रिलीज़, क्या डॉन...

    Don Movie Review : तमिल मूवी डॉन आज हुई रिलीज़, क्या डॉन के बॉस बन गए हैं शिवकार्तिकेयन

    Don Movie Review : चेन्नई : शिवकार्तिकेयन, प्रियंका मोहन, एस.जे. सूर्या और समुथिरकानी अभिनीत आगामी डॉन फिल्म रिलीज हो गई है। थिएटर अभिनेता शिवकार्तिकेयन के लिए विशेष शो, एफडीएफएस सेलिब्रेशन को सुबह 4 बजे से बाहर कर रहे हैं, जो प्रमुख नायकों की लाइन में आगे बढ़े हैं।

    शिवकार्तिकेयन, प्रियंका मोहन, एसजे सूर्या, समुथिरकानी संगीत: अनिरुद्ध निर्देशन: डॉन सीबी चक्रवर्ती पक्का के रूप में रिलीज के लिए तैयार है … क्या आप शिवकार्तिकेयन प्रशंसकों को दिए गए ट्रीट पैराग्राफ को रख सकते हैं! वकार्तिकेयन के डॉन डॉक्टर की सफलता के बाद अभिनेता शिवकार्तिकेयन का बाजार तेजी से बढ़ा है। यह महसूस करते हुए कि अभी के लिए एक एक्शन डॉन के रूप में अभिनय करना एक सेट नहीं होगा,

    उन्होंने उस चरित्र और कहानियों को चुना है जो उन्हें खूबसूरती से सूट करती हैं। निर्देशक की कहानी निर्देशक सीबी चक्रवर्ती की जीवनी इस डॉन फिल्म की कहानी लगती है। हीरो शिवकार्तिकेयन का नाम भी उनके ‘सम्राट’ के नाम पर रखा गया है। उन्हें लगता है कि उन्होंने डॉन फिल्म को अपने पिता द्वारा दिए गए चुटकुलों के संग्रह के रूप में बनाया था जो उन्होंने स्कूल और कॉलेज में किया था या करने का इरादा था।

    Don Movie Review
    Don Movie Review

    जबकि समुथिरकणी गाँव के पिता समुथिरकानी, जो एक पीड़ित है, (Don Movie Review) को एक बच्ची पैदा करने की इच्छा थी, शिवकार्तिकेयन, जो एक लड़के के रूप में पैदा हुआ था और तब से उसे धोखा दे रहा था, ने अपने बेटे को बिना किसी स्नेह के एक घृणित पिता के रूप में पाला और यही कारण है कि वह लड़की के बाद वासना में प्रशंसकों के बीच प्रशंसा और प्रशंसा बटोर चुका है।

    यहाँ पढ़े:Sri lanka polictical crisis : श्रीलंका के पीएम महिंदा राजपक्षे ने दिया इस्तीफा

    शिवकार्तिकेयन सिक्सर शिवकार्तिकेयन के स्कूल और कॉलेज के हिस्से को निर्देशक सीबी चक्रवर्ती ने खूबसूरती से फिल्माया है। निर्देशक ने शिवकार्तिकेयन को अपनी कॉमेडी के लिए उदारता से गुंजाइश दी है, जिससे वह डॉक्टर डॉक्टर में कितने चुप थे, एक बदलाव के रूप में अच्छी तरह से बात करते हैं। स्कूल के मौसम के बाद से नायिका प्रियंका मोहन के प्यार में पड़ने और फिर कॉलेज में फिर से प्यार में पड़ने के बाद रोमांटिक शिवकार्तिकेयन ने छोटे ब्रेक के रूप में छक्के भी मारे हैं।

    (Don Movie Review) एसजे, जो कैट एंड माउस गेम कॉलेज में एक सख्त शिक्षक की भूमिका निभाएंगे। अंतिम बेंच के छात्र, सूर्या और शिवकार्तिकेयन के बीच टकराव वास्तविकता से परे है और स्कूल और कॉलेज के छात्रों को छोड़ देता है जो फिल्म देखने आते हैं और अपने दोस्तों के विचार पर हंसते और ताली बजाते हैं। एक बिंदु पर एस.जे. सूर्या को कॉलेज से निकालने की शिवकार्तिकेयन की योजना यह सवाल उठाती है कि वह, जिसे इंजीनियरिंग में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं है,

    वह यह सब ऐसी जगह कैसे कर सकता था, जहां वह बड़े खतरे में पड़ सकता था। कॉमेडी फोर्स कॉलेज में कॉमेडी गलता के लिए शिवंकी, बाला सरवनन, आरजे विजय और शिवकार्तिकेयन सभी स्कोर कर रहे हैं। उसी समय गांव में उसके दोस्त सूरी के साथ शिवकार्तिकेयन की बातचीत एक अलग स्तर पर है। फिर भी, एक का मालिक होना अभी भी औसत व्यक्ति की पहुंच से बाहर है।

    यह शिवकार्तिकेयन प्लान पन्नी द्वारा भेजे गए एसजे की कहानी है। फिल्म कहानी बताती है कि कैसे सूर्या एक प्रिंसिपल के रूप में उसी स्कूल में वापस आता है और उससे बदला लेना चाहता है, और कैसे शिवकार्तिकेयन, जो इस सवाल के साथ बड़ा होता है कि उसे क्या बनना चाहिए, आखिरकार एक निर्देशक बन जाता है। निर्देशक डैन ने पूरी कॉमेडी और स्कूलों और कॉलेजों में शिक्षकों द्वारा छात्रों द्वारा सामना की जाने वाली समस्याओं के साथ फिल्म का निर्माण किया है। फिल्म के प्लस पर नजर डालें तो निर्देशक की मेकिंग और शिवकार्तिकेयन का अभिनय एक बड़ी ताकत है।

    इस फिल्म को यंगस्टर्स सिनेमाघरों में काफी मस्ती के साथ सेलिब्रेट करेंगे। अनिरुद्ध के संगीत में सभी गाने पक्के हैं.. और अतिरिक्त प्लस यह है कि बे गाने को ताजमहल में इतनी खूबसूरती से फिल्माया गया था। के.एम. भास्करन की छायांकन और नागुरान रामचंद्रन के संपादन ने फिल्म में समृद्ध मूल्य जोड़ा है। शिवकार्तिकेयन बिन्नी को जलापुला जंग गीत में नृत्य करने के लिए ले जाते हैं। माइनस लेकिन, यह पक्का है कि यह फिल्म लेखकों पर काफी दबाव डालेगी। विशेष रूप से छात्रों की शिक्षकों की पसंद और उनकी पसंद बहुत कयामत का दिन है। 96 वैरायटी की फिल्में स्कूलों की याद ताजा करती हैं और दोस्त वैराइटी फिल्म्स निर्देशक ने शिवकार्तिकेयन की इस टन फिल्म में दोनों को एक साथ मिलाया है जो कॉलेजों की याद ताजा करती है। राजकुमार हिरा



    यहाँ पढ़े:Amit shah news : शाह करेंगे मनकाचर में भारत-बंगलादेश सीमा का दौरा

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments