Monday, September 26, 2022
More
    Homeराष्ट्रीयAmit shah news : शाह करेंगे मनकाचर में भारत-बंगलादेश सीमा का दौरा

    Amit shah news : शाह करेंगे मनकाचर में भारत-बंगलादेश सीमा का दौरा

    Amit shah news : गुवाहाटी। असम के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोमवार को मनकाचर में भारत-बंगलादेश सीमा का दौरा करेंगे।

    श्री शाह रविवार देर रात गुवाहाटी पहुंचे और मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा तथा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने उनका स्वागत किया। वह असम में दूसरी भाजपा नीत सरकार की पहली वर्षगांठ समारोह में भी भाग लेंगे।

    श्री शर्मा ने ट्वीट कर कहा, “आदरणीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी का एलजीबीआई एयरपोर्ट, गुवाहाटी में स्वागत कर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। आदरणीय गृह मंत्री जी अगले दो दिन में असम में कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।”

    सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की मनकाचर सीमा चौकी के दौरे के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री वहां तैनात अधिकारियों से बातचीत करेंगे। वह तामुलपुर जिले के केलेंची में केंद्रीय सशस्त्र अर्धसैनिक बल (सीएपीएफ) के लिए सेनवोस्टो-द्वितीय (केंद्रीय कार्यशाला और स्टोर) की आधारशिला रखेंगे और नींव रखे जाने के समारोह में भी भाग लेंगे।

    श्री शाह बाद में शाम को कामरूप जिले के अमिनगांव में जनगणना कार्यालय तथा गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में सुपरस्पेशलिटी कार्डियोथोरेसिक एंड न्यूरोसाइंसेज सेंटर का उद्घाटन करेंगे।

    वह मंगलवार को गुवाहाटी में एक समारोह में असम पुलिस को ‘प्रेसीडेंट्स कलर’ भेंट करेंगे तथा बल के अधिकारियों और कर्मियों के साथ बातचीत भी करेंगे। इसके बाद वह श्री शर्मा के नेतृत्व वाली सरकार के एक वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

    Amit shah news 


    यहाँ पढ़े:Joe Biden : रूस ने दी अमेरिका को दी 3 विश्व युद्ध के धमकी

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments