Monday, October 3, 2022
More
    HomeमनोरंजनMoonKnight Episode 5 : moonknight की वेबसेरिस का EP5 आज होगा रिलीज़...

    MoonKnight Episode 5 : moonknight की वेबसेरिस का EP5 आज होगा रिलीज़ HOTSTAR पे,जानिए आगे

    MoonKnight Episode 5

    MoonKnight Episode 5 :मून नाइट का फिनाले एपिसोड नजदीक है और सीरीज के निर्माताओं ने दर्शकों को इसके कथानक से जोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। एपिसोड 4, द टॉम्ब में, निर्माताओं ने प्रशंसकों को निराश नहीं किया क्योंकि मुख्य नायक मार्क स्पेक्टर और लैला अम्मित की कब्र पर पहुंचे। मार्क का दूसरा व्यक्तित्व स्टीवन ग्रांट सिकंदर महान के कक्ष का पता लगाने में उसकी मदद करता है, जो कभी अम्मित का अवतार था।

    लैला के लिए स्टीवन के दिल में प्यार के खिलने के साथ, ग्रांट और स्पेक्टर के बीच संबंध एक कठिन सड़क पर आ गए हैं। इसके अलावा, कब्र में लैला को चूमने के ग्रांट के हावभाव ने उसे पहले ही स्पेक्टर से एक क्रूर मुक्का दिया है। चूंकि दोनों हस्तियां आपस में लड़ रही हैं, प्रशंसक यह जानने के लिए उत्सुक हो गए हैं कि मून नाइट के दूसरे अंतिम एपिसोड में आगे क्या होगा। यहां, हमने मून नाइट एपिसोड 5 की रिलीज की तारीख और समय के बारे में जानने के लिए वह सब कुछ तैयार किया है जो आपको जानना चाहिए।

    Read more:Nokia G21: नोकिआ का नया स्मार्टफोन हुआ इंडिया में लॉन्च,6gb ram और 5,050 mah की बैटरी के साथ

    मून नाइट एपिसोड 5 रिलीज की तारीख

    मून नाइट का पांचवां एपिसोड 27 अप्रैल को रिलीज होने वाला है। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस पर उपलब्ध होगा। हालांकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि विभिन्न देशों के लिए श्रृंखला की रिलीज का समय अलग-अलग होगा। उसी के बारे में विवरण नीचे साझा किया गया है।

    मून नाइट एपिसोड 5 रिलीज का समय

    जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, मून नाइट के एपिसोड 5 की रिलीज का समय भौगोलिक अंतर के कारण अलग-अलग देशों में भिन्न होता है। प्रशंसक संयुक्त राज्य अमेरिका में दोपहर 12 बजे पीटी और 3 बजे ईटी से शुरू होने वाले शो को देखने का आनंद ले सकते हैं। यूके में लोगों के लिए रिलीज़ का समय सुबह 8 बजे BST है। भारत में मून नाइट भारतीय समयानुसार दोपहर 12.30 बजे वेब पर दस्तक देगा।

    Read more:Johnny Depp Amber Heard : जोंनि डेप ने जली हुए बॉडी के साथ SEX करने की कही थी बात ,जानिये और अपमान जनक बातें

    क्या मार्क स्पेक्टर और स्टीवन ग्रांट वैकल्पिक ब्रह्मांड से बचेंगे?

    मून नाइट एपिसोड 4 ने डॉ. हैरो के सीने में मार्क को गोली मार दी, जिससे वह एक कुएं के अंदर गहराई में गिर गया। वह केवल एक लकवा रोगी होने के लिए जागता है, आश्चर्यजनक रूप से खुद डॉ हैरो की आज्ञा के तहत। जबकि बाद वाले ने उसे यह विश्वास दिलाने की योजना बनाई कि अतीत में जो कुछ भी हुआ है वह सिर्फ उसकी कल्पना थी, हालांकि, मार्क सफलतापूर्वक वास्तविकता का पता लगाता है। स्टीवन को मुक्त करने के बाद, दोनों अजीब चिकित्सा केंद्र से बचने के लिए एक विजय मार्च के लिए दौड़ते हैं, केवल बात कर रहे हिप्पो तावेरेट में आने के लिए। क्या मार्क अपना मिशन पूरा कर पाएगा ये तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।


    Read More:Bus accident : ललितपुर बाइक सावर को बचाने की प्रयास में खायी में गिरी बस

    E-paper:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments