Sunday, October 2, 2022
More
    Homeअन्तर्राष्ट्रीयJohnny Depp Amber Heard : जोंनि डेप ने जली हुए बॉडी के...

    Johnny Depp Amber Heard : जोंनि डेप ने जली हुए बॉडी के साथ SEX करने की कही थी बात ,जानिये और अपमान जनक बातें

    Johnny Depp Amber Heard

    Johnny Depp Amber Heard : मशहूर हॉलिवुड ऐक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) ने अपनी एक्स वाइफ एंबर हर्ड (Amber Heard) के खिलाफ 50 मिलियन डॉलर का मानहानि का केस किया है। यह केस उन्होंन एंबर हर्ड (Paul Bettany) के ‘द वॉशिंगटन पोस्ट’ में लिखे एक लेख के आधार पर किया है। इस केस की सुनवाई के दौरान 21 अप्रैल को जॉनी डेप से कोर्ट में एंबर के वकील ने सवाल-जवाब किए। इसमें जॉनी डेप के ऐक्टर पॉल बेटनी को भेजे गए एंबर हर्ड के बारे में भेजे गए अपमानजनक मेसेज पढ़े गए।

    जॉनी ने क्या लिखा था मेसेज में?

    जॉनी के ये मेसेज इतने ज्यादा अपमानजनक थे कि इन्हें खबर में लिखा भी नहीं जा सकता है। एंबर हर्ड के वकील बेंजामिन रॉटेबॉर्न ने जॉनी और पॉल की दोस्ती के बारे में बात करते हुए ये मेसेज पढ़े। ये मेसेज जून 2013 में भेजे गए थे एंबर से उनकी शादी से पहले के थे। जॉनी ने पॉल को लिखा, ‘चलो एंबर को जला देते हैं।’ इसके जवाब में पॉल ने लिखा, ‘मुझे नहीं लगता कि हमें एंबर को जलाना चाहिए। क्योंकि वह देखने में बहुत खूबसूरत दिखती हैं। हम उसे पानी में डुबोकर देख सकते हैं। क्या सोचते हो? तुम्हारे पास स्वीमिंग पूल है।’ पॉल के मेसेज का जवाब देते हुए जॉनी ने लिखा, ‘चलो, उसे जलाने से पहले उसे डुबो देते हैं। जब मुझे लगेगा कि वह मर चुकी है तो मैं उसकी जली हुई बॉडी से सेक्स करूंगा।’

    Read more:Huawei’s New MatePad :हुआवेई का नया मेटपैड टैबलेट और मेटबुक ई 2-इन-1 पोर्टेबल टैबलेट सिंगापुर पहुंचे

    कोर्ट में दिखाया गया जॉनी का वीडियो

    जब वकील बेंजामिन ने जॉनी से पूछा, ‘क्या तुम उस महिला के बारे में यह सब लिख सकते हो जो बाद में तुम्हारी पत्नी बन गई।’ इसके जवाब में जॉनी ने कहा, ‘हां।’ इसके बाद बेंजामिन ने जॉनी का एक वीडियो भी कोर्ट में दिखाया जो एंबर ने रिकॉर्ड किया था। इस वीडियो में जॉनी डेप शराब के नशे में किचन में तोड़-फोड़ करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में जॉनी एंबर पर शराब फेंकते भी नजर आ रहे हैं।

    Read more:Elon Musk Buys Twitter : मास्क ने खरीदी ट्विटर कंपनी , जाने कितने में बिकी

    बहुत कम समय तक चली जॉनी-एंबर की शादी

    बता दें कि जॉनी डेप और एंबर हर्ड की मुलाकात साल 2009 में हुई थी। कुछ सालों तक डेट करने के बाद 2015 में दोनों ने शादी कर ली। हालांकि यह शादी ज्यादा समय नहीं चली और 2016 में एंबर ने जॉनी पर मारपीट का आरोप लगाते हुए तलाक की अर्जी दी। हालांकि जॉनी ने सभी आरोपों को नकार दिया था। 2017 में दोनों का तलाक हो गया लेकिन दोनों एक-दूसरे पर समय-समय पर तरह-तरह के आरोप लगाते रहे हैं।


    Read more:Gangubai Kathiawadi : गंगूबाई काठियावाड़ी OTT प्लेटफोरन नेटफिल्क्स पर आज हुए रिलीज़

    E-paper:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments