Sunday, July 3, 2022
More
    HomeमनोरंजनShe-Hulk : शी-हल्क ट्रेलर हुआ रिलीज़ क्या हल्क को दे पायेगी मात

    She-Hulk : शी-हल्क ट्रेलर हुआ रिलीज़ क्या हल्क को दे पायेगी मात

    She-Hulk : आगामी डिज़्नी+ एमसीयू शो शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ का नवीनतम ट्रेलर यहां है, जो हमें सुपर स्ट्रॉन्ग वकील के रूप में तातियाना मसलनी को और अधिक गहराई से देखने देता है। इसमें, हमें मार्क रफ्फालो के हल्क द्वारा सहायता प्राप्त उसके प्रारंभिक परिवर्तन की एक झलक मिलती है, साथ ही शी-हल्किंग के बाहर उसका जीवन, जिसमें ऑनलाइन डेटिंग दुनिया में कुछ मिश्रित परिणाम शामिल हैं (सुनिश्चित करें कि यह अंत तक रहना है) ट्रेलर)। शी-हल्क ऑन-स्क्रीन की तरह दिखने वाला यह पहला ठोस रूप भी है।

    जैसा कि किसी भी एमसीयू वाहन से उम्मीद की जाती है, ट्रेलर में बहुत सारे चुटकुले हैं, जैसे “मैं सुपरहीरो नहीं हूं। यह अरबपतियों और narcissists के लिए है। और वयस्क अनाथ, किसी कारण से। ”

    यह भी दिखाई दे रहा है: टिम रोथ, एमिल ब्लोंस्की / एबोमिनेशन के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए, 2008 के द इनक्रेडिबल हल्क (विशेष रूप से मार्क रफ्फालो अभिनीत नहीं) के विरोधी।

    शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ का प्रीमियर 17 अगस्त को डिज्नी प्लस पर होगा। यह शो टेलीविजन दिग्गज जेसिका गाओ (रिक एंड मॉर्टी, सिलिकॉन वैली) द्वारा लिखा गया है और कैट कोइरो (मैरी मी) और पुरस्कार विजेता लघु फिल्म निर्देशक अनु वालिया द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

    She-Hulk


    यहाँ पढ़े:Cannes Film Festival 2022 : कान्स फिल्म समारोह 2022 में भारतीय कलाकार, फिल्में

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments