Monday, May 16, 2022
More
    Homeराष्ट्रीयAlvida Namaz : अयोध्या में शांतिपूर्वक संपन्न हुयी अलविदा की नमाज

    Alvida Namaz : अयोध्या में शांतिपूर्वक संपन्न हुयी अलविदा की नमाज

    Alvida Namaz

    अयोध्या। Alvida Namaz उत्तर प्रदेश में राम नगरी अयोध्या में रमजान के पवित्र महीने के आखिरी जुमे के दौरान शुक्रवार को अलविदा की नमाज कड़ी सुरक्षा के बीच सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में पढ़ी गयी। जिला प्रशासन की ओर से बताया गया कि चौक टाटशाह मस्जिद समेत शहर व ग्रामीण क्षेत्रों में अलविदा की नमाज पढ़ी गई। इस अवसर पर अलग-अलग समय में विभिन्न मस्जिदों में अलविदा की नमाज अता की गई। सभी मस्जिदों पर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किये गए थे।

    यहाँ पढ़े:Rohit Sharma : रोहित शर्मा आज हुए 35 साल के,क्रिकेट बिरादरी के बेहतरीन बल्लेबाज

    जिलाधिकारी नितीश कुमार व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने रमजान माह के अंतिम शुक्रवार जमात-उल-विदा के अवसर पर अयोध्या एवं फैज़ाबाद नगर के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर शांति व्यवस्था का जायजा लिया।
    दोनों अधिकारियों ने सिविल लाइन बस स्टैंड से रिकाबगंज, चौक, अमानीगंज, साहबगंज, बेनीगंज, टेढ़ी बाजार, दोराही कुँआ, कटरा चौकी से अशर्फी भवन मार्ग, हनुमानगढ़ी चौराहा, रीढ़ गंज, चौक, फतेहगंज, कसाब बाड़ा, मकबरा, मोदहा आदि क्षेत्रों का भ्रमण कर शांति व्यवस्था का जायजा लिया तथा संबंधित पुलिस व अन्य अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। पुलिस के अनुसार समूचे जनपद में अलविदा की नवाज विभिन्न मस्जिदों में शांतिपूर्वक एवं पूरी आस्था के साथ सकुशल संपन्न हुई।


    यहाँ पढ़े:BJP : हर दिव्यांग को आत्मनिर्भर बनाना चाहता हूं: सिंह
    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments