Monday, May 16, 2022
More
    Homeराष्ट्रीयJodhpur Clash : जोधपुर ईद की नमाज़ के बाद पुलिस पे...

    Jodhpur Clash : जोधपुर ईद की नमाज़ के बाद पुलिस पे हुआ पथराव ,लाठी चार्ज

    Jodhpur Clash : राजस्थान में दो समुदायों के बीच बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. ईद की नमाज के बाद जोधपुर के जालोरी गेट इलाके में फिर तनाव बढ़ गया है. प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव भी किया है. लोगों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले छोड़ने पडे़. स्वतंत्रता सेनानी पर लगे झंडे को हटाने की फिर से कोशिश की, जिसके बाद पुलिस ने यह एक्शन लिया.

    Jodhpur Clash

    बता दें कि जोधपुर में ईद से पहले की रात सांप्रदायिक तनाव पैदा हो गया है. दो समुदायों के लोगों के बीच झंडे को लेकर फसाद हुआ और फिर पत्थरबाजी की गई. इसमें थानेदार समेत तीन पुलिसकर्मी और 4 पत्रकार घायल हो गए. हालात इतने तनावपूर्ण हो गए कि यहां इंटरनेट सेवाएं भी बंद करनी पड़ी. रात करीब एक बजे से जोधपुर में सभी इंटरनेट सेवाएं बंद हैं.

    यहाँ पढ़े:shivpal singh yadav : अगर नाराज हूं तो किस स्तर तक उसने हृदय को चोट दी होगी

    पहले भी जोधपुर के जालोरी गेट के पास काफी देर तक पत्थराबाजी हुई. जानकारी के मुताबिक जालोरी गेट सर्कल पर परशुराम जयंती के मौके पर लगे भगवा झंडे को हटाकर ईद का झंडा लगाने पर दो गुटों में झगड़ा हो गया. हालात इतने खराब हो गए कि पत्थरबाजी होने लगी. हंगामा करने वालों पर नियंत्रण के लिए पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा. इस दौरान एसएचओ, दो कांस्टेबल और 4 पत्रकार घायल हो गए. हालात को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

    सीएम गहलोत बोले- तनाव पैदा होना दुर्भाग्यपूर्ण

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments