Wednesday, August 10, 2022
More
    Homeराष्ट्रीयMohali News Today : जीजा ने की साले की चाक़ू मारकर हत्या

    Mohali News Today : जीजा ने की साले की चाक़ू मारकर हत्या

    Mohali News Today : पंजाब के मोहाली जिले में पत्नी से विवाद के चलते जीजा सिमरनजीत सिंह निवासी पपराली ने अपने साले की सोमवार शाम करीब सात बजे बाजार के बीच चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

    आरोपी ने दिल के पास चाकू से कई वार किए हैं। वारदात से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। मृतक की पहचान चन्नप्रीत सिंह निवासी रतनगढ़ सिंबल के रूप में हुई है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी गाड़ी से फरार हो गया।

    पुलिस ने हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक चन्नप्रीत सिंह एक निजी कंपनी में काम करता था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

    यहाँ पढ़े  : Mausam Ki Jankari : बारिश को लेकर जारी हुआ रेड अलर्ट

    पुलिस मुताबिक, चन्नप्रीत सिंह की बहन नरेंद्र कौर की शादी सिमरनजीत सिंह के साथ हुई थी। नरेंद्र कौर की एक छोटी बच्ची भी है लेकिन, पति-पत्नी दोनों के रिश्ते मधुर नहीं थे। काफी समय से दोनों में विवाद चल रहा था। अक्सर वह पत्नी को मायके में छोड़ देता था। इसी वजह से साले और जीजा के रिश्तों में खटास थी।

    करीब छह महीने से नरेंद्र कौर मायके में रह रही थी। सोमवार शाम चन्नप्रीत सिंह अपनी बहन के साथ मोटरसाइकिल पर बाजार से सामान लेने गया था। तभी दोनों का पीछा करता हुआ आरोपी भी वहां पर पहुंच गया। अस्पताल के सामने सामान खरीदने के लिए जब वह रुके तो आरोपी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। उसने उसके दिल के पास कई बार वार किए। जिससे उससे शरीर से काफी खून बह गया। इसके बाद चन्नप्रीत घायल होकर नीचे गिर गया। जबकि आरोपी मौके से फरार हो गया। चन्नप्रीत को घायल अवस्था में सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

    भाई को मारने की फोन पर मैसेज कर दे रहा था धमकी

    मृतक की बहन नरेंद्र कौर ने बताया कि उसका पति काफी समय से धमकी दे रहा था कि वह उसके भाई को जान से मार देगा। उसने कई बार धमकी भरे मैसेज भी भेजे हैं, जिसका रिकॉर्ड भी उसके पास है। उसने बताया कि वह उसकी बेटी को ले जाने की धमकी भी देता था।।

    जिस गाड़ी से आरोपी आया था, उस पर पंजाब और हरियाणा लिखा था

    मृतक की बहन ने बताया कि आरोपी एक गाड़ी में आया था। जिस गाड़ी में वह आया था उस पर पंजाब और हरियाणा लिखा हुआ था। उन्होंने बताया कि गाड़ी को वह रोड के दूसरे किनारे खड़ी कर आया था। वारदात को अंजाम देने के बाद वह आसानी से भाग निकला।

    Mohali News Today


    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments