Monday, October 3, 2022
More
    HomeखेलGenoa vs Juventus : जुवेंटस की सीरी ए खिताब की उम्मीद जेनोआ...

    Genoa vs Juventus : जुवेंटस की सीरी ए खिताब की उम्मीद जेनोआ में 2-1 से हार गई

    Genoa vs Juventus : जुवेंटस के सीरी ए खिताब जीतने की संभावना शुक्रवार को समाप्त हो गई जब डोमिनिको क्रिसिटो के आरोप-प्रत्यारोप के लिए स्टॉपेज-टाइम पेनल्टी के बाद जेनोआ ने मैसिमिलियानो एलेग्री के पक्ष को 2-1 से हरा दिया। जुवेंटस, जो पहले ही अगले सीज़न के चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं, 69 अंकों के साथ चौथे स्थान पर हैं और दो गेम खेलने के लिए, वे स्टैंडिंग के शीर्ष पर इंटर मिलान (78) से आगे नहीं बढ़ सकते हैं।

    शुक्रवार की हार जुवेंटस की अपने पिछले 22 मैचों में दूसरी हार थी। जुवे ने पहले हाफ में जेनोआ के गोल को मुश्किल से चकमा दिया, 45 मिनट में लक्ष्य पर केवल एक शॉट भेज दिया। आगंतुक आठवें मिनट में गोल कर सकते थे बिट फॉरवर्ड मोइस कीन का हैडर क्रॉसबार के ठीक ऊपर उड़ गया। ब्रेक से ठीक पहले पाउलो डायबाला के पास एक और शानदार मौका था लेकिन उनके शॉट को साल्वाटोर सिरिगु ने बचा लिया। अर्जेंटीना के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ने अंतत: दूसरे हाफ में नेट के तीन मिनट पीछे पाया, जब दाहिने कोने पर उनके कम शॉट ने दर्शकों को लंबे समय से प्रतीक्षित बढ़त दिलाई।

    डायबाला ने पूर्व स्ट्राइकर रॉबर्टो बग्गियो की बराबरी की, दोनों ने क्लब के लिए 115 बार स्कोर किया। 70वें मिनट तक जुवे को दो गोल का फायदा हो सकता था, लेकिन डायबाला की शानदार स्ट्राइक ने दूर की पोस्ट को उछाल दिया। लेकिन विंगर अल्बर्ट गुडमंडसन ने जेनोआ की शीर्ष उड़ान में बने रहने की उम्मीदों को पुनर्जीवित किया जब उन्होंने नियमित समय के अंत से तीन मिनट पहले नदीम अमीरी के पास को सही पोस्ट के अंदर भेजा।

    नौ मिनट बाद, डिफेंडर क्रिस्सिटो ने स्पॉट किक में बेल्ट लगाई, जिससे गोलकीपर वोज्शिएक स्ज़ेज़नी को कोई मौका नहीं मिला। घरेलू प्रशंसक खुशी से झूम उठे, यह जानते हुए कि तीन बिंदुओं ने उनकी सीरी ए स्थिति को बनाए रखने की संभावना को बढ़ा दिया। जेनोआ 28 अंकों के साथ 19वें स्थान पर है, सुरक्षा क्षेत्र से केवल एक अंक दूर है और दो गेम शेष हैं। वे अगले सप्ताह बोलोग्ना की मेजबानी करने से पहले 15 मई को तीसरे स्थान पर रहे नेपोली की यात्रा करेंगे।

    बुधवार को कोपा इटालिया फाइनल में जुवेंटस का सामना इंटर मिलान से होगा।

    Genoa vs Juventus


    यहाँ पढ़े:Happy Life : जीवन में खुश रहने के 8 तरीके, विज्ञान के अनुसार

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments