Saturday, July 2, 2022
More
    HomeखेलIshan Kishan : 'लेग स्पिनर' ईशान किशन की गेंदबाजी पर मयंक मारकंडे...

    Ishan Kishan : ‘लेग स्पिनर’ ईशान किशन की गेंदबाजी पर मयंक मारकंडे ने लगाया छक्का

    Ishan Kishan

    Ishan Kishan : मुंबई इंडियंस का इंडियन प्रीमियर लीग का एक भयानक चल रहा सीजन रहा है। 5-बार के आईपीएल चैंपियन आईपीएल 2022 के पहले 8 लगातार मैच हार गए। आईपीएल 2022 में मैदान पर मुंबई इंडियंस के लिए कुछ भी सही नहीं रहा। SRH के खिलाफ अपने खेल से पहले, ईशान किशन और मयंक मार्कंडे एक दिलचस्प नेट सत्र में शामिल थे।

    मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर ईशान किशन लेग स्पिन में हाथ आजमाते नजर आए। जबकि मयंक मारकंडे जो मूल रूप से लेग स्पिनर हैं, बल्लेबाजी में हाथ आजमाते नजर आए। दोनों ने इस नेट्स सेशन के लिए अपनी भूमिकाओं का आदान-प्रदान किया। फिलहाल मुंबई अंक तालिका में 10वें स्थान पर है।

    MI सोशल मीडिया हैंडल द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में, इशान किशन ने मयंक मारकंडे को ऑफ स्टंप के बाहर एक लूप गेंद फेंकी। मयंक ने इसे जमीन पर गिराने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अंत में दोनों एक मजेदार मजाक में भी शामिल हुए। मयंक को यह कहते हुए सुना गया कि गेंद छक्का के लिए गई, जबकि ईशान ने इसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया।

    यहाँ पढ़े:Ipl cricket 2022 : क्रिस गेल ने कसम खाये अगले साल करेंगे आईपीएल में एंट्री

    ईशान किशन को मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में 15.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। वह मेगा नीलामी में सबसे महंगे खिलाड़ी थे। हालांकि ईशान मुंबई इंडियंस की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे। उन्होंने आईपीएल 2022 में 12 मैचों में 117 के खराब स्ट्राइक रेट से 327 रन बनाए हैं।

    ‘यह सिर्फ समय की बात है’: महेला जयवर्धने रोहित शर्मा की फॉर्म को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हैं

    कप्तान रोहित शर्मा का बल्लेबाजी फॉर्म भी मुंबई इंडियंस के लिए चिंता का विषय रहा है। रोहित इस सीजन एक भी अर्धशतक जमाने में नाकाम रहे हैं। मुंबई इंडियंस के कप्तान 12 मैचों में 18 के खराब औसत से सिर्फ 218 रन ही बना पाए हैं। हालांकि, एमआई कोच महेला जयवर्धने ने रोहित शर्मा को वापस फॉर्म में लाने के लिए समर्थन जारी रखा।

    जयवर्धने ने कहा, ‘अगर आप देखें कि वह जिस तरह से शुरुआत करता है, जिस तरह से वह गेंद को हिट करता है, वह शानदार है। वह इसे समय दे रहा है, उसे वास्तव में कुछ अच्छी शुरुआत मिल रही है। हां, वह निराश भी है, कि वह उन्हें परिवर्तित नहीं कर पा रहा है। हमने रोहित को गहरी बल्लेबाजी करते हुए, 14-15 ओवरों तक बल्लेबाजी करते हुए और बड़े स्कोर हासिल करते हुए देखा है। कुछ ही समय की बात है। वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और मैं इस तरह की फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं हूं।”


    यहाँ पढ़े:AC Milan : एसी मिलान ने एटलांटा को हराया,11 साल में पहली बार ख़िताब हासिल किया

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments