Thursday, August 11, 2022
More
    Homeखेलकपिल देव ने राजनीती में आने वाली फेक खरबो को किया ख़ारिज

    कपिल देव ने राजनीती में आने वाली फेक खरबो को किया ख़ारिज

    Kapil dev : भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव ने रविवार को उनके राजनीति में शामिल होने की खबरों को खारिज कर दिया। विश्व कप विजेता कप्तान ने इसकी पुष्टि करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

    “मुझे अभी-अभी एक राजनीतिक दल में शामिल होने की खबर मिली है। यह पूरी तरह से असत्य है। मैं किसी राजनीतिक दल से जुड़ा नहीं हूं। “मैं बहुत निराश हूं कि लोगों ने झूठी खबरें फैलाईं। निश्चिंत रहें, अगर मुझे कभी इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा तो मैं सार्वजनिक रूप से इसकी घोषणा करूंगा, ”Kapil dev ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया।

    दिन में पहले कई खबरें सामने आई थीं कि दिग्गज ऑलराउंडर आम आदमी पार्टी (आप) के साथ हाथ मिलाएंगे। इससे पहले आप सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ उनकी मुलाकात की एक तस्वीर भी सामने आई थी। एक क्रिकेटर का राजनीति में आना हमारे देश में कोई नई बात नहीं है। इस साल की शुरुआत में, भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह पंजाब में जीती पार्टी में शामिल हुए थे।

    इन दोनों के अलावा, भारत के पूर्व खिलाड़ी नवजोत सिंह सिद्धू सक्रिय रूप से राजनीति में भाग ले रहे हैं और वर्तमान में 34 साल पुराने रोड रेज मामले में एक साल की जेल की सजा काट रहे हैं। बंगाल के क्रिकेटर, जिन्होंने भारत में उपस्थिति दर्ज कराई है, मनोज तिवारी और अशोक डिंडा वर्तमान में पश्चिम बंगाल विधानसभा के सदस्य हैं।


    यहाँ पढ़े:आंधी बारिश ने बदला यूपी का मौसम,कई हताहत

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments