Monday, October 3, 2022
More
    HomeUncategorizedChhattisgarh News : दंतेवाड़ा जिले में एक खेत में मिला चार पैरा...

    Chhattisgarh News : दंतेवाड़ा जिले में एक खेत में मिला चार पैरा बम, खिलौना समझ रहे बच्चे

    Chhattisgarh News

    Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में आज एक खेत में चार पैरा बम मिलने से सनसनी मच गई। बच्चे पैरा बम को खिलौना समझकर खेल रहे थे। सूचना मिलने पर पुलिस के बम निरोधक दस्ते ने इन पैरा बमों को नष्ट कर दिया है। इस पूरे मामले की जांच के लिए एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने एक टीम गठित की है।

    पुलिस के सूत्रों के अनुसार दंतेवाड़ा नगरीय क्षेत्र के अंतर्गत मांझीपदर इलाके में बच्चे पैरा बम से खेल रहे थे। बताया गया है कि पास के ही एक खेत से ये पैरा बम बच्चों को मिले थे, जिसे खिलौना समझ बच्चे खेल रहे थे। एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की नजर बम से खेल रहे बच्चों पर पड़ी, उसने ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। मामले की जानकारी जब पुलिस को मिली तो हड़कंप मच गया। बम निरोधक दस्ता की टीम मौके पर पहुंची और बम को नष्ट किया गया। दंतेवाड़ा पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि मांझीपदर इलाके में पैरा बम मिलने की सूचना ग्रामीणों द्वारा मिली, जिसके फौरन बाद बीडीएस की टीम और स्थानीय पुलिस के जवानों को मौके पर भेजा गया। बीडीएस टीम द्वारा पैरा बमों को सुरक्षित रूप से नष्ट किया गया। सभी बम एक्सपायर थे।


    यहाँ पढ़े:Mega Tussel betweeen ias officers: एपीसी और राजस्व परिषद अध्यक्ष पद के लिए वरिष्ठï आईएएस अफसरों में कांटे की जंग

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments