Tuesday, August 9, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशपार्थ चैटर्जी को महिला ने फेक के मारी चप्पल , देखे वीडियो

    पार्थ चैटर्जी को महिला ने फेक के मारी चप्पल , देखे वीडियो

    Partha Chatterjee : शिक्षक भर्ती घोटाले के आरोपीपार्थ चटर्जीपर आज एक महिला ने चप्पल फेंका और कहा कि ये नेता लोग जनता का पैसा लूट रहे हैं. पार्थ को ईएसआई अस्पताल में चेकअप के लिए लाया गया था.

    इसी दौरान महिला उनपर चप्पल फेंक मारी. इधरबंगाल बीजेपी अध्यक्ष सुकांतो मजुमदार ने पार्थ चटर्जी पर चप्पल फेंके जाने पर कहा कि हम इसका समर्थन नहीं करते लेकिन जिस तरह से लोगों में इनके खिलाफ नाराजगी है, आने वाले दिनों में गली-गली में इनके नेताओं के खिलाफ लोग चप्पल फेंके तो आश्चर्य नहीं.

    करोड़ों रुपये के शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस के निलंबित नेता पार्थ चटर्जी की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी से कथित तौर पर संबद्ध दो और फ्लैट तथा एक दुकान में छापेमारी की. एजेंसी के सूत्रों ने बताया कि प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने दक्षिण कोलकाता स्थित दो फ्लैट में छापेमारी की. इनमें से एक फ्लैट पंडितिया रोड पर और दूसरा मदुरदाहा में है. इसके अलावा शहर के उत्तरी हिस्से में स्थित एक नेल आर्ट शॉप पर भी छापेमारी की गई.

    यहाँ पढ़े  : अगर आप पढ़ने में है अच्छे तो , भूल जाए पैसे की टेंशन, सरकार देगी पैसे

    ED पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे पार्थ

    गिरफ्तार किए गए मंत्री पार्थ चटर्जी पूछताछ में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के साथ सहयोग नहीं कर रहे हैं. केंद्रीय एजेंसी के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि चटर्जी ने कथित स्कूल भर्ती घोटाले की जांच के संबंध में ईडी के ज्यादातर सवालों का जवाब नहीं दिया है. ईडी अधिकारी के मुताबिक, तृणमूल कांग्रेस से निलंबित किए गए नेता चटर्जी पूछताछ के दौरान ज्यादातर वक्त चुप रहे.चटर्जी ने शुक्रवार को कहा था कि वह साजिश का शिकार हुए हैं. उन्होंने खुद को निलंबित करने के टीएमसी के फैसले पर नाखुशी भी जताई थी.

    ईडी अधिकारी ने कहा, वह गिरफ्तारी के बाद से ही हमारे साथ सहयोग नहीं कर रहे हैं. वह अक्सर थकावट की शिकायत करते हैं और हमारे सवालों के जवाब देने से बच रहे हैं. हमने चटर्जी से उनके दावों के बारे में पूछा था कि छापे में बरामद नकदी उनकी नहीं है. हम इस धन के स्रोत के बारे में पता लगा रहे हैं.

    Partha Chatterjee


    यहाँ पढ़े  : तोते ने बिल्ली को किया ज़बरदस्त ट्रोल , यहाँ देखे वायरल वीडियो

    ई-पेपर :http://www.divyasandesh.com 

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments