Friday, July 1, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशइटावा में आठ वाहन लुटेरे गिरफ्तार

    इटावा में आठ वाहन लुटेरे गिरफ्तार

    Robbers : इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा जिले मे चकरनगर इलाके में यमुना नदी के पुल पर अपराध शाखा और स्थानीय थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से मुठभेड के बाद अंतर्राज्यीय वाहन लुटेरे गैंंग के सरगना समेत आठ लुटेरों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

    पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने रविवार को पत्रकारों को बताया कि मुखबिर की सूचना पर अपराध शाखा और चकरनगर थाना पुलिस ने घेराबंदी कर मुठभेड के बाद अंतर्राज्यीय वाहन लुटेरे गैंंग के सरगना मनीष यादव उर्फ अन्नी,अवनीश उर्फ सुनील ,जीतेन्द्र कुशवाहा उर्फ मोहन ,उपकार यादव ,छोटू उर्फ अमन यादव,वसीम उर्फ वसीमुल्लहा ,भोला उर्फ शंकर और विवेक कुमार उर्फ बॉबी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 16 मई को लूटी गई ईको गाडी,दो तंमचा 315 बोर ,जिन्दा कारतूस और तीन मोटर साइकिल बरामद की।

    यहाँ पढ़े:कपिल देव ने राजनीती में आने वाली फेक खरबो को किया ख़ारिज

    गिरफ्तार बदमाशो से पूछताछ करने पर बताया गया कि वे लोग विभिन्न राज्यो से असलाहों के बल पर रेकी कर सुनसान स्थानों से वाहन चोरी एवं लूट की घटना कारित करते है । लूट के वाहनों की नम्बर प्लेट बदलकर उचित दामों मे ग्राहक मिलने पर बेच देते है। बदमाश अवनीश उर्फ सुनील के खिलाफ 16, सरगना मनीष यादव उर्फ अन्नी के खिलाफ 10 मामले दर्ज है।

    एसपी ग्रामीण ने बताया कि इस गैंग के सदस्यो ने उत्तर प्रदेश मध्यप्रदेश और हरियाणा राज्य मे भी वाहनो के लूट की वारदातो को अंजाम दिया है। आठ लुटेरो को गिरफतार करने वाली अपराध शाखा और चकरनगर थाना पुलिस को पुरूस्कत किया जायेगा।

    Robbers

    Robbers


    यहाँ पढ़े:उप्र देश की दूसरी नंबर वन अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर

    ई-पेपर:http://www.divyasandesh.com

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments